Saturday 13 January 2018

मकर सक्रांति के दिन करे ये काम, हो जाएंगेे मालामाल।

आज का दीन बहोत ही सुभ माना जाता है,जैसा कि सभी लोग जानते हैं की हमारे भारत देश मे लगभग सभी लोग ऐसे मनाते है बड़े ही धूम-धाम से,और बड़े ही आनंद के साथ मज़े लेते हैं इस पर्व का । पर आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे इस पर्व को अपने आने वाले दिन के लीये बहोत ही लाभ दायक बना सकते है और धनवान भी बन सकते हैं कुछ कार्य कर के ऐसा पूर्वजो का कहना है कि ये दिन बहोत ही सकरात्मक होती है।
आज का दिन आपके लिए एक पर्व के तरह होगा पर बता डेम की इस दिन श्रीकृष्ण भगवान ने सुदामा जी को धनवान बना दिया था
अगर आप इस दिन श्री कृष्ण जी का भोग लगाकर खुद उस भोग का प्रसाद आप स्वीकार करते है तो आप की सोची हुए हर मानोकामना पुर्ण होती है।
ऑर साथ ही साथ आपके संपत्ति में भी वृद्धि होती है,ऐसा करने पर मा लक्ष्मी पर्सन ही कर आपकी मनकामना पूर्ण करती है, और कुबेर जी का भी ध्यान आपके तरफ होता है।
आप इस दिन एक पुराने पीपल के पेड़ के नीचे अगर सुबह के समय सूर्य निकलने से पहले तिल की दिप जलाते हैं तो आपके ऊपर शनि जी का प्रकोप भी हट जाता है ।जिससे कि आपको कभी ज्यादा ही धन और सम्पति का बढ़ाया बढ़ेगा।
आपको ये पोस्ट कैसा लगा हमें जरूर लिख कर बताईये कॉमेंट बॉक्स में,और आप हमें फॉलो भी कर सकते हैं,जिससे कि हमारी सभी पोस्ट की अप्डेट्स आपको मिल जाएगी बिना किसी परेसानी के।

No comments:

Post a Comment