Saturday 13 January 2018

मोहब्बत की खूबसूरत मिसाल, मौत से 18 घंटे पहले की शादी

हर किसी की लाइफ में एक एेसा इंसान जरूर होता है जिसे वह बेपनाह प्यार करता है और वहीं दूसरा व्यक्ति भी उसे उतना ही प्यार करें तो जिंदगी जीने का लक्ष्य मिल जाता है। अगर दो लोगों के बीच सच्चा प्यार हो तो पूरी लाइफ अच्छी निकलती है वहीं, आजकल सच्चा प्यार मिलना बहुत मुश्किल है।
लेकिन आज हम आपको एक एेसे कपल के बारे में बताने जा रहे है जिनकी लव-स्टोरी के बारे में पढ़कर आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी।हाल में ही अमेरिका में 35 वर्षीय डेविड मोशर ने अपनी 31 वर्षीय गर्लफ्रैंड हेदर लिन्जर्स से अस्पताल में शादी की। शादी के समय दुल्हन के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था।
हाल में ही अमेरिका में 35 वर्षीय डेविड मोशर ने अपनी 31 वर्षीय गर्लफ्रैंड हेदर लिन्जर्स से अस्पताल में शादी की। शादी के समय दुल्हन के चेहरे पर मास्क लगा हुआ था और वह अस्पताल में बेड पर लेटे हुई थी।
डॉक्टर्स ने उन्हें पहले ही कहा था कि वह अब कुछ ही घंटों की मेहमान है लेकिन इसके बावजूद भी उनके प्रेमी ने उनसे शादी की। इस दौरान हेदर ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थी। दरअसल, हेदर को ब्रैस्ट कैंसर है।
डॉक्टर्स ने उन्हें पहले ही कहा था कि वह अब कुछ ही घंटों की मेहमान है लेकिन इसके बावजूद भी उनके प्रेमी ने उनसे शादी की।

1 comment:

  1. If you're trying hard to lose fat then you certainly have to get on this brand new custom keto meal plan diet.

    To create this keto diet, licensed nutritionists, fitness couches, and chefs have joined together to develop keto meal plans that are effective, suitable, price-efficient, and delicious.

    Since their first launch in 2019, hundreds of individuals have already completely transformed their figure and well-being with the benefits a professional keto meal plan diet can provide.

    Speaking of benefits; in this link, you'll discover 8 scientifically-certified ones offered by the keto meal plan diet.

    ReplyDelete