Saturday 13 January 2018

एप्पल आईफोन को टक्कर देने के लिए आ रहा है यह नया स्मार्टफोन, जरूर पढे

नमस्कार दोस्तो, आज हम आपके लिए एक बार फिर खुशखबर लेके आ गए है। दोस्तो अपने स्मार्टफोन्स के दमदार फीचर्स के लिए लोकप्रिय हो रही कंपनी Oneplus अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी मे लगी है। Oneplus कंपनी के प्रमुख एग्जिक्युटिव पेटे लाउ ने एक मीडिया को दिए गए इंटरव्यू मे पुष्टि की है कि Oneplus 6 यह नया स्मार्टफोन 2018 साल के जून मे लॉन्च किया जायेगा, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से लेस होगा।


जानकारी के अनुसार, OnePlus 6 मे अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। क्वॉलकॉम और स्नैपटिक्स दोनो ही अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पर काम कर रही है। और ऐसा कहा जा रहा है कि Samsung और Vivo के स्मार्टफोन्स मे भी इस टेक्नॉलजी का उपयोग किया जा सकता है। अभी हाल ही मे लॉस वेगास के टेक्नोलॉजी कार्यक्रम CES 2018 मे इस फीचर को लॉन्च किया गया है, और इस टेक्नॉलजी को लॉन्च करने वाली Vivo कंपनी दुनिया पहली कंपनी बन गयी है। ऐसा माना जा रहा है कि 2018 मे कई स्मार्टफोन्स मे अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का उपयोग किया जाएगा।


GOOGLE SEARCH
Oneplus कंपनी ने अपने पिछले स्मार्टफोन OnePlus 5T मे पहले ही फेशल रेकग्निशन और बेजल लेस डिस्प्ले जैसे फीचर दिए थे। और इसी वजह से कहा जा रहा है कि आने वाले स्मार्टफोन मे OnePlus 5T से बेहतर फीचर्स दिए जाएंगे। साथ ही साथ आपको यह भी बता दे कि चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही मे भारतीय बाजार मे OnePlus 5T का लावा रेड एडिशन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को 20 जनवरी से एक्सक्लूसिव रूप से अमेज़ॉन से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन मे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है, और इस स्मार्टफोन की कीमत 37,999 रुपये है।


GOOGLE SEARCH
दोस्तो आपको यह जानकारी कैसे लगी आप हमे कमेंट जरूर करे, और साथ ही अपने दोस्तो संग शेयर करना न भूले।

No comments:

Post a Comment