Saturday 13 January 2018

S*X के लिए कॉन्ट्रैक्ट एप, अब नहीं होगी ब्लैकमेलिंग

अक्सर देखा जाता है आपसी सहमति के बाद बनाये गये शारीरिक संबंधों के बाद लड़के के ऊपर जबर्दस्ती करने के आरोप भी लगा दिये जाते हैं. इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए ही एक ऐसा रिलेशनशिप कॉन्ट्रैक्ट एप बनाया गया है जिसके बाद कोई भी किसी तरह की ब्लैकमेलिंग नहीं कर पाएगा. आपसी सहमति से बनाये गये शारीरिक संबंधों के बाद ब्लैकमेलिंग से बचाने वाले इस कॉन्ट्रैक्ट एप के बारे में कुछ बातें

कॉन्ट्रैक्ट एप

आपसी सहमति के साथ बनाये गये शारीरिक संबंधों के बाद पुरुष या महिला के द्वारा प्रताड़ित करने आदि के लिए आरोप लगाये जाते हैं. इस तरह की परिस्तिथियों से बचने के लिए एक खास किस्म के कॉन्ट्रैक्ट एप का निर्माण किया गया है.
S*X के लिए कॉन्ट्रैक्ट एप, अब नहीं होगी ब्लैकमेलिंग
Source-legalfling.io
इस खास तरह के कॉन्ट्रैक्ट एप का नाम रखा गया है.

उद्देश्य

इस कॉन्ट्रैक्ट एप की वेबसाइट के अनुसार इसका मुख्य उद्देश्य रिलेशनशिप को सुरक्षित रखना है. इस एप की कॉन्ट्रैक्ट एप में आफ अपनी कॉन्टैक्ट लिस्ट में से किसी को भी संबंध बनाने के लिए रिक्वेस्ट भेज सकते हैं.

सुविधाएं

इस एप को प्रयोग करने का सबसे बड़ा फायदा है कि इसके द्वारा आप अपनी शर्तें और वरीयता भी निर्धारित कर सकते हैं.
Source-www.alphr.com
इसमें फोटो या वीडियो बनाने और भेजने की सहमति, सुरक्षा उपायों को प्रयोग करने आदि की परमीशन भी आसानी से ली जा सकती है.

सुरक्षित दायरा

इस एप को बनाने वाली वेबसाइट के अनुसार इस एप को प्रयोग करने का सबसे बड़ा फायदा किसी भी रिलेशनशिन को सुरक्षित रखना है. इसके जरिये आप किसी भी तरह के कानूनी दायरे में आने पर अपनी बात स्पष्ट रूप से सिद्ध कर सकते हैं.

लीगल कॉन्ट्रैक्ट


इस एप में पुरुष और महिला के द्वारा आपसी लहमति हो जाने के बाद एक लीगल कॉन्ट्रैक्ट तैयार किया जाता है. इसका उल्लंघन करने वाले व्यक्ति के ऊपर जुर्माना और कानूनी कार्यवाही करने
का भी प्रावधान है.

No comments:

Post a Comment